सपने में माता का मंदिर देखना Things To Know Before You Buy

Wiki Article

सपने में खाटू श्याम जी को देखना बेहद ही शुभ होता है। जो भी श्याम भक्त सपने में खाटू श्याम जी को देखता है उसके जीवन से सभी प्रकार की रुकावटें दूर होती है।

स्टाइलिश आउटफिट में भोजपुरी स्टार मोनालिसा, वेकेशन पर कर सकती हैं ट्राई

स्वपन शास्त्र के अनुसार सपनो को भविष्य कहा जाता है. सपने में आप कुछ भी देखते हैं उसका अर्थ कुछ ना कुछ जरूर होता है और उसका प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है। 

कई बार इंसान अपने असली व्यक्तित्व को छोड़कर सो जाते ही किसी काल्पनिक दुनिया में चला जाता है। जिसे स्वप्न लोक कहते हैं। सपना शास्त्र के अनुसार हर सपने का कोई न कोई मतलब जरूर होता है। सपने हमें हमारे भविष्य के बारे में कुछ संकेत देते हैं। स्वप्न विज्ञान के अनुसार कुछ स्वप्न शुभ और कुछ अशुभ माने जाते हैं। सपना शास्त्र में उन सभी सपनों का अर्थ बताया गया है जैसे आसमान में उड़ना, पहाड़ से गिरना जो ज्यादातर लोग देखते हैं। जानिए उन सपनों का मतलब जो अकसर देखे जाते हैं।

आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर हो जायेगी। सपने में किसी भी देवी देवता का मन्दिर देखना बहुत ही शुभ होता है। 

ज्योतिष के अनुसार सपने में शिव मंदिर को देखना कैसा होता है

सपने में यदि आपने शिव मंदिर देखा है तो यह स्वप्न शास्त्र के मुताबिक बहुत ही अच्छा माना जाता है। यह पूर्ण रूप से शुभ फल देने वाला होता है। 

यदि किसी व्यक्ति को मां दुर्गा लाल जोड़े में मुस्कुराते हुए दर्शन देती है तो ये इस बात का संकेत है कि जल्द ही आपकी सभी परेशानियां समाप्त होने वाली है। जल्द ही आपके जीवन में अच्छा परिवर्तन होने वाला है। ये परिवर्तन आपके कारोबार या निजी जिंदगी में भी हो सकता है। यदि आप सपने में मां दुर्गा की मूर्ति देखते है तो ये भी आपके लिए शुभ संकेत ही है।

यदि कोई स्त्री या औरत प्रेगनेंसी के दौरान सपने में मंदिर को देखते हैं तो सपना शास्त्र के अनुसार ऐसे सपनों को शुभ संकेत माना जाता है ऐसा माना जाता है की आने वाले समय में आपके जीवन में खुशियों की बरसात होने की संभावनाएं बढ़ जाती हैं और आपके जीवन में बदलाव जल्द ही देखने को मिल सकता है।

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, अगर आप सपने में श्रृंगार किए माता को देखते हैं तो समझें आपके जीवन में खुशियां आने वाली है.

#assam #assamtourism #guwahati #guwahatitourism #kamakya #kamakhyatemple #beautifulplace #naturelover #travelphotography #mobilephotography #myphotography

सपने में मां दुर्गा को more info देखना किस बात का संकेत

अगर सपने में आप चंद्रमा को बादलों के बीच देखते हैं तो इसका अर्थ है आपकी दबी ख्वाहिशें पूरी नहीं हो पा रही हैं, आप जो पाना चाहते हैं उसमें मुश्किलें आ रही हैं। इसलिए ऐसा सपना आने के बाद आपको जीवन में अच्छे बदलाव लाने की कोशिश करनी चाहिए, उसके बाद आपको सफलता मिल सकती है।

वैसे तो यह सपना भी काफी दुर्लभ होता है क्योंकि यह आपके जीवन में खुशहाली की ओर संकेत करता है जो कि बहुत कम लोगों को ही होता है। 

Report this wiki page